कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है। कभी वो खुद विवादों के घेरे में फँस जाती हैं तो कभी कोई उनका करीबी। अभी हाल ही में, कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को रेप करने के संगीन जुर्म में मुंबई पुलिस ने कर्नाटक के मांडया जिले में स्थित अपने गांव हेग्गादहाली से गिरफ्तार किया है। दरअसल, बलात्कार के आरोपी और कंगना रनौत का बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े शादी करने के लिए अपने गांव गया था। कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने ये आरोप लगाया है कि कुमार हेगड़े ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया है। शिकायत दर्ज करने के बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी थी, जिसके बाडी स्थानीय पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की मानें तो कुमार हेगड़े की गिरफ्तारी के लिए गई मुंबई पुलिस अपने साथ पीड़िता और उसकी दोस्त दिव्या कोटियान को भी अपने साथ मुंबई से कर्नाटक ले गई थी। शनिवार को गिरफ्तारी के बाद कुमार हेगड़े को मुंबई लाने की तमाम प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए पुलिस ने कुमार हेगड़े को वहां की स्थानीय अदालत में भी पेश किया था। वहीं आरोपी कुमार हेगड़े की गलत हरकतों को लेकर खुद पीड़िता नेएक वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी से बात कर अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना को बयां किया और पीड़िता की दोस्त दिव्या कोटियान ने कुमार हेगड़े को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताई।

दिव्या ने बताया कि – कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स भी किया करता था। सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था। मेरी फ्रेंड इस कदर मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किए जाने वाले सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता था। ऐसे में वो इसका शिकार होती रही।

Share.
Exit mobile version