यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आज से शुरू हो चुकी है। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के शामली ज़िले में बवाल मच गया है। यहां पर वोटिंग के दौरान दो पार्टियों के समर्थकों आपस में भिड़ गए है। जिसके बाद से ज़िले में हलचल मच गयी है। यहां वोटिंग के दौरान हुए इस बवाल पर पुलिस ने काबू पाने की कोशिश की लेकिन पल भर में ही यह बवाल हाथापाई तक पहुंच गयी। मामला बढ़ते देख पुलिस ने बूथ के सामने हो रहे इस हंगामे पर किसी तरह क़ाबू पा लिया। बवाल को बढ़ते देख ज़िले के डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ले रहे है।

यह भी पढ़े : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 लाइव अपडेट: उत्तर प्रदेश में दोपहर 1 बजे तक 35% मतदान दर्ज किया गया

उत्तर प्रदेश ज़िले के शामली में गुरुवार यानी आज दोपहर हिन्दू कन्या इंटर कॉलेज में बने बूथ पर सपा रालोद गठबंधन के प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी वोट डालने पहुंचे थे। बस इसी दौरान इस बूथ पर भाजपा समर्थक भी पहुंच गए। पहले दोनों तरफ से जोर-जोर से नारेबाजी की गयी। फिर पल भर में देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए और बात मारपीट तक पहुंच गयी। इस बूथ पर मचे बवाल को रोकने की पुलिस ने हर संभव कोशिश की। लेकिन तब तक दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट हुई। बवाल को बढ़ते देख ज़िले के डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ले रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version