पटना: कोरोना की दूसरी लहर का कहर टूटने के बाद अब वैक्सीनेशन को लेकर जमकर मारामारी है. जगह-जगह लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं. ऐसे में वैक्सीन लगने के साथ-साथ वैक्सीनेशन पर राजनीति भी जमकर होने लगी है. बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाले प्रमाण पत्र पर सिर्फ प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाए जाने पर सवाल उठा दिया है. उन्होने कहा कि सर्टिफिकेट पर राष्ट्रपति के साथ स्थानीय मुख्यमंत्री का नाम भी होना चाहिए.

राष्ट्रपति और सीएम की तस्वीर लगाने की मांग:
पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट के जरिए कहा कि, को-वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने के बाद मुझे प्रमाणपत्र दिया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी है. देश में संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसर्वा राष्ट्रपति हैं. इस नाते उसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तस्वीर होनी चाहिए. वैसे तस्वीर ही लगानी है तो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्थानीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तस्वीर हो.

जीतन राम मांझी ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज
दरसल जीतन राम मांझी ने रविवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी. इसके लिए वो गया के महकार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे थे. उन्होने वैक्सीन लेने के बाद अपनी तस्वीर को ट्वीट किया. ट्वीट करके उन्होने अनुरोध किया कि सभी लोग कोरोना वैक्सीन जरुर लें. इसके साथ हीं दूसरे लोगों को वैक्सीन लेने के लिए जागरुक भी करें.

Share.
Exit mobile version