पटना: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच आरजेडी के कुनबे से बेहद हीं निराशाजनक खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की अचानक आज तबीयत खराब हो गई। राजधानी पटना के सगुना मोड़ स्थित डॉक्टर विमल कुमार के अस्पताल में जांच करवाने के लिए तेजप्रताप यादव को आनन-फानन में लाया गया। बताया जा रहा है कि पार्टी कार्यालय से निकलने के बाद वो अचानक बीमार पड़ गए।

पेट में तेज दर्द की शिकायत
बताया जा रहा है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जब वो आरजेडी कार्यालय से निकले तो अचानक उनके पेट में तेज दर्द होने लगी. इसके बाद उन्हे अस्पताल में ले जाया गया। इससे पहले 6 जुलाई को भी उनकी तबीयत बिगड़ी थी, तब लालू परिवार के डॉक्टर एसके सिन्हा ने राबड़ी आवास पर जाकर तेज प्रताप यादव का इलाज किया था।

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष, प्रियंका गांधी की बड़ी भागीदारी!

आरजेडी की रैली में थे एक्टिव
इससे पहले तेज प्रताप यादव महंगाई के खिलाफ आरजेडी के धरना व प्रर्दशन में काफी एक्टिव थे। जब उनकी पिछले 6 जुलाई को तबियत बिगड़ी थी, तब उन्होने आरामा भी किया था। उसके बाद वो एक्टिव भी हुए महंगाई के खिलाफ रैली में भी वो दिखे, लेकिन आज फिर उनकी तबियत बिगड़ गई।

हाल हीं में पिछले 30 जून को तेजस्वी यादव के साथ तेज प्रताप यादव ने पटना के कंकड़बाग स्थित मेदांता अस्पताल में स्पुतनिक वैक्सीन की पहली डोज ली थी। हालांकि इसबार जब तेज प्रताप की तबियत बिगड़ी तो पार्टी के कार्यकर्ता बेहद बैचेन हो गए और उनके शुभचिंतक हालचाल जानने लगे।

Share.
Exit mobile version