बिहार की सियासत में जमकर खेल चल रहा है. एक तरफ विकाससील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने आरजेडी को लेकर बड़ा बयान दिया तो दूसरी तरफ लगे हाथ आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने उनसे मुलाकात कर ली। इसके बाद तो सियाली महाभारत शुरू हो गई. इस मुलाकात के बाद एनडीए गठबंधन के सहयोगी हीं मुकेश सहनी पर निशाना साधने लगे। बीजेपी कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी मुकेश सहनी को लेकर कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ बाकी दूसरे नेता उन्हे सम्मान के साथ देखते हैं. उनके बयान से सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वो जाना चाहते हैं तो चले जाएं।

उनके मुलाकात से फर्क नहीं पड़ने वाला
मुकेश सहनी से आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी की मुलाकात को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, “उनकी मुलाकात से सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि इन नेताओं ने 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को हराने के लिए पूरी एड़ी चोटी की जोर लगा दी थी. लेकिन चट्टानी एकता के साथ भारतीय जनता पार्टी उनके साथ खड़ी थी, इसलिए हमारी जीत हुई. आगे भी बीजेपी मुख्यमंत्री के साथ खड़ी रहेगी.”

यह भी पढ़ें: कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा पाक, सेना प्रमुख और अमित शाह की गिरफ्तारी चाहता है पाकिस्तान

जब मुकेश सहनी ने आरजेडी को लेकर बड़ा बयान दिया तो उसके तुरंत बाद मुकेश सहनी से आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. इसके बाद जब मृत्युंजय तिवारी से जब मंत्री से मिलने का कारण पूछा गया तो उन्होने स्पष्ट शब्दों में जवाब नहीं दिया। इसके साथ हीं उन्होने कहा कि, नीतीश सरकार की डोर अब डगमगाने लगी है, इसकी पतवार मुकेश सहनी के हाथ में है। इसपर लालू यादव और तेजस्वी यादव को आखिरी फैसला लेना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version