मुंबई: भले हीं पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले हीं राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। कभी बंगाल की सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रहने वाली सीपीआई इस बार मुख्य लड़ाई में भी नजर नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि बंगाल में इस बार मुख्य लड़ाई बीजेपी और टीएमसी के बीच है। एक तरफ ममता बनर्जी का चेहरा है तो दूसरी तरफ बीजेपी ने अपनी तरफ से सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं किया है।

मिथुन चक्रवर्ती से मिले मोहन भागवत:
बंगाल की सियासी लड़ाई के बीच आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत ने मुंबई में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिहाज से इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है। मोहन भागवत के साथ मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात आज सुबह अभिनेता मिथुन के घर पर हुई थी।

टीएमसी के सांसद रह चुके हैं मिथुन:
मोहन भागवत की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात सियासी लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मिथुन चक्रवर्ती के राजनीति में आने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। उनको टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था, हालांकि उन्होने दो साल बाद हीं अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

सौरव गांगुली को लेकर भी हुई थी चर्चा:
इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरो पर थी, बकायदा सोरव गांगुली की मुलाकात बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ से मुलाकात हुई थी। हालांकि इसके बाद सौरव की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद सारी अटकलों पर विराम लग गया।

Share.
Exit mobile version