दुनियाभर में अपने स्मार्ट फोन्स औऱ इलेक्ट्रिक सामान के लिए पसंद की जाने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी लेकर आयी है। जिसे जानकर आपका मन तुरंत सैमसंग के इस शानदार फोन को खरीदने का करेगा।


Samsung Galaxy M11 की कीमत
Samsung Galaxy M11 ने एक बार फिर से अपनी कीमत कम कर दी है। Samsung Galaxy M11 फोन को पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस फोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। Galaxy M11 के 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वाला फोन अब आपको 10,499 रुपये में मिलेगा। इसके साथ ही इससे ज्यादा स्टोरेज का फोन लेना चाहते हैं तो ये फोन आपको 12 हजार रूपये देने होंगे।


Samsung Galaxy M11 के फीचर्स
Samsung Galaxy M11 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच के HD+ Infinity-O डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है। जिसमें यूजर्स को 4GB तक RAM की स्टोरेज दी जा रही है। कंपनी अपने यूजर्स को 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ 15W की फास्ट चार्जिग के लिए चार्जर दे रही है। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को फोन में 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दे रही है। अगर आप भी फोन को खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास बहुत शानदार मौका है।


Samsung Galaxy M11 का मुकाबला
Samsung Galaxy M11 के सस्ते होने से इसका सीधा मुकाबला रेडमी और रियलमी जैसी बड़ी चीनी कंपनियों से है। Galaxy M11 आपको मैटेलिक ब्लू, ब्लैक और वॉयलेट कलर्स में मिलेगा। तो देर किस बात की आज ही आप इस शानदार फोन को खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy M11 की लगातार बढ़ती मांग की वजह से इस फोन की कीमत को कम किया गया है। फोन के फीचर्स बेहद शानदार हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version