पटना: बिहार की राजनीति में आज कल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है तो दूसरी तरफ एनडीए में भी खटपट जारी है। इसके अलावा सरकार में मंत्री मुकेश सहनी के द्वारा एनडीए की बैठक का बहिष्कार किए जाने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं मुकेश सहनी को अपनी पार्टी में टूट का डर भी सताने लगा है।

आज उन्होंने पार्टी में टूट की ख़बरों को लेकर अपनी बात रखी और नाराजगी भी ज़ाहिर की। सहनी ने अपनी पार्टी के विधायकों को बरगलाने की बात पर बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। सहनी ने भाजपा का बिना नाम लिए जमकर निशाना भी साधा, और कहा कि, “जो लोग पर्दे के पीछे से खेल खेल रहे हैं, वो सावधान हो जाएं.”

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में जनता पर मेहरबान हुई सरकार, 15 लाख जीतने का दिया मौका, करना होगा यह काम

टूट की ख़बरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए सहनी ने कहा, ” सभी को पता है कि हमारी पार्टी का नाम वीआईपी है. हमारे जितने भी विधायक हैं, सब पार्टी के साथ हैं. सब वीआईपी हैं और सभी अपनी बात रखने के लिए स्वतंत्र हैं. सभी पार्टी के अंदर मजबूती से अपनी बात रख सकते हैं. कहीं पर कोई मतभेद नहीं हैं. सब एक साथ हैं. कहीं कोई ताकत नहीं है, जो हमारे विधायक को गुमराह कर सकता है”

सहनी आज गुस्सा भी हुए। उन्होंने कहा, ” कुछ लोग हैं, जो पर्दे के अंदर रह कर हमारी पार्टी को तोड़ना चाहते हैं. वो हमारी पार्टी तोड़ने की सोच रहे हैं. वैसे लोगों को कहना चाहता हूँ कि दम है तो पर्दे के बाहर आएं. नहीं तो मैं पर्दे में आग लगा दूंगा. मेरा नाम सन ऑफ मल्लाह है.”

मुकेश सहनी को वाराणसी में यूपी पुलिस द्वारा रोक दिया गया था। इसके बाद से हीं सहनी भाजपा से बेहद नाराज हो गए थे। उन्होंने एनडीए की बैठक का बहिष्कार किया, जिसके बाद उनकी पार्टी के टूटने की बात कही जाने लगी। VIP के विधायक राजू सिंह के बयान के बाद तो सियासत और ज्यादा गर्म हो गई।

Share.
Exit mobile version