उत्तर प्रदेश में हाल-फिलहाल चुनाव का माहौल गर्माया हुआ है। इस बीच अलग-अलग पार्टियों के बीच में चुनावी बयानबाजी भी जारी है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल-फिलहाल यूपी की राजनीति में जो सबसे ज्यादा चर्चित नाम है वह मुनव्वर राणा, दरअसल हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने यह कहा था कि “अगर योगी दोबारा सीएम बने तो वह जनपद छोड़ देंगे।” इस बीच कांग्रेस ने भी मुनव्वर राणा की बेटी उरूषा राणा को टिकट दिया है। यही वजह है कि अब उरूषा भी योगी सरकार पर आरोप प्रत्यारोप कर रही है। उरूषा राणा ने कहा कि “मेरे पिता मुनव्वर राणा जनपद नहीं छोड़ेंगे, बल्कि योगी आदित्यनाथ लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे।”

उरूषा राणा ने सिर्फ सीएम योगी पर ही निशाना नहीं साधा बल्कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी अपने निशानों के घेरे पर लिया। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उरूषा राणा ने कहा कि “उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने एनआरसी प्रोटेस्ट के दौरान जब उनकी बेटी धरने पर पहुंच गई थी, तो अखिलेश यादव ने कहा था कि वह धोखे से रास्ता भटक गई है। ऐसे में अखिलेश की मानसिकता समझ में आती है। अखिलेश यादव ने कभी भी मुसलमानों का हित नहीं चाहा”

ये भी पढ़े- Up Assembly Election: गाजियाबाद में AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने किया डोर टू डोर कैंपेन, लोगों से वोट देने की कि अपील

उरूषा राणा ने कांग्रेस की तारीफों के बांधे पुल

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अब मुनव्वर राणा की बेटी उरूषा राणा को टिकट दिया है। ऐसे में उरूषा राणा भी कांग्रेस की तारीफों के पुल बांध रही है। उरूषा राणा ने अपने द्वारा दिए गए बयान में कहा कि “एनआरसी का मुद्दा हमेशा रहेगा। कांग्रेस ने जिस हिसाब से इस मुद्दे को उठाया है और मुझे टिकट दिया है। इससे साफ होता है कि पार्टी मुस्लिम के हर मुद्दे में साथ खड़ी है। कांग्रेस मुसलमानों के साथ हैं। महिलाओं के साथ है। इस बार कांग्रेस ने मुझ पर भरोसा जताया है, तो हम जरूर जीतकर आएंगे। मुनव्वर राणा मेरे पिता है। उनकी सोच हमेशा से अलग और काफी गहरी रही है। अब योगी जी लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे ना कि मेरे पिता”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version