नोरा फतेही हाल फिलहाल अपने वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस बीच उनकी कई हसीन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही हैं। ठीक ऐसी ही एक पोस्ट हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से फैंस के साथ साझा की है, सिर्फ यही नहीं फैंस को यह जानकर बहुत खुशी होगी कि इस बार पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस को अपने साथ ट्रिप पर चलने के लिए भी इनवाइट किया है।

अपने द्वारा साझा की गई इस पोस्ट में नोरा ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है और वह पुल के किनारे बैठकर फोन देख रही हैं। इस तस्वीर में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नोरा का साइड प्रोफाइल क्लीयरली नजर आ रहा है। उनकी इस तस्वीर से नजर हटाना एक बार में तो बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। इस तस्वीर के कैप्शन में नोरा फतेही ने लिखा है कि “अगली वोकेशन प्लान कर रही हूं। कौन मुझे ज्वाइन करना चाहता है?” 

ये भी पढ़े- शादी का अनोखा कॉन्ट्रैक्ट, पत्नी बना सकती है दूसरे मर्दों के साथ शारीरिक संबंध, पति को नहीं है इजाजत

नोरा की तस्वीरों पर कमेंट्स का आया सैलाब

जाहिर सी बात है कि अब जब नोरा अपने साथ ट्रिप पर जाने के लिए पूछेगी, तो आखिर कौन मना करेगा। ठीक ऐसा ही नोरा के कमेंट सेक्शन में भी हुआ। जैसे ही नारा ने लिखा कि “मुझे कौन ज्वाइन करना चाहता है।”, तो इतने में अलग-अलग यूजर्स के अलग-अलग तरह के कमेंट आने लगे। जहां एक तरफ कुछ लोग नारा के ग्लैमरस लुक की तारीफों के पुल बांध रहे थे, तो वहीं कुछ लोग नोरा के साथ ट्रिप पर जाने के अलग-अलग सपने देखने लगे।

इस बीच एक यूजर ने लिखा कि “आपके दिल पर तिल है।” तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे यूजर ने बड़ा मजाकिया सा कमेंट करते हुए लिखा कि “मैं आऊंगा, मुझे डिटेल्स भेजें।” इस तरह के ही कमेंट नोरा के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक के बाद एक आते गए। इस बीच एक शख्स ने लिखा कि “पहले मैं अपनी मम्मी से पूछता हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version