Patna: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार अभियान शुरु कर दिया है. ऐसे में राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज अ​ररिया में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान शहनवाज हुसैन ने राजद और लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन के दौरान शहनवाज हुसैन ने कहा कि, “मुसलमानों के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं है, हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और नरेन्द्र मोदी से अच्छा कोई पीएम नहीं है”

बिहार के अररिया में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के साथ ही मुस्लिम वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए भरपूर कोशिश की। उन्होने अपने संबोधन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सांप्रदायिक सौहार्द की गारंटी बताया।

शहनवाज हुसैन ने कहा कि, “इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी बिहार को टॉप गियर लगाकर बदलना चाहते हैं, लेकिन ये बिहार के लिए बैक गियर होगा. बचपन से फारबिसगंज आते हैं. यहां की सारी स्थिति को जानते हैं.इस क्षेत्र में मेरी भूमिका नेताओं की तरह नहीं है, बल्कि एक परिवार के सदस्य के रूप में है. आप अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिए भाजपा को वोट दीजिए”

Share.
Exit mobile version