जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे गठबंधन की स्थिति और ढूंढली होती जा रही है. प्रदेश के सारे छोटे दल किसी ने किसी बड़े दल के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के साथ राष्ट्रीय लोक दल, सुहेलदेव समाज पार्टी, जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) का गठबंधन हो चुका है. तो वही राजा भैया की मुलाकात को भी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की एक शुरुआत मानी गई थी, शिवपाल यादव के साथ भी समाजवादी पार्टी के गठबंधन की चर्चा तेज है. लेकिन यह सारी स्थिति अभी तक साफ नहीं हो पा रही है.

ऐसे में अपना दल (यस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के एक बयान ने उत्तर प्रदेश की राजनीति में और भूचाल ला दिया है। अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. इसमें भविष्य में कुछ भी संभव है. मेरी पार्टी एनडीए में है. हालांकि इसके बाद अनुप्रिया पटेल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश का बहुत विकास हुआ है. शनिवार को अपना दल (एस) के कैंप कार्यालय में मीडिया से बातचीत में अनुप्रिया ने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए ।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट हैक को लेकर कंपनी ने दी सफाई, कहा- नहीं मिले कोई संकेत

इसके कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने भी प्रेस वार्ता रखी वार्ता में अनुप्रिया पटेल के अपना दल से गठबंधन की चर्चा को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले वह केंद्रीय मंत्री पद छोड़ें तब देखेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version