बॉलीवुड में अपने डांस के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों सुर्खियों में है उनके फैंस उन्हें उनके नए लुक को लेकर बेहद पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही के कपड़े हो या फिर डांस उनके फैंस को उन पर मरने मिटने पर मजबूर कर देता है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह क्यूट सी हॉट सी डांस नोरा फतेही आजकल किस से डेट कर रही है जी हां सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसने वह देश के जाने-माने सिंगर के साथ समय बिताती हुई नजर आ रही है । नोरा पंजाब के सिंगर गुरु रंधावा के साथ गोवा में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें, शनिवार को गोवा में गुरु रंधावा और नोरा फतेही की बीच टाइम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/money-dnp/pm-modi-to-address-depositors-in-bank-deposit-insurance-programme/67903/


तस्वीर में नोरा और गुरु को बीच पर वॉक करते देखा जा सकता है, इस पिक्चर को देखकर लग रहा है जैसे दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय करते हुए भी नजर आ रहे हैं । इस दौरान नोरा ने ग्रे टी-शर्ट को नॉट करके पहनी थीं, साथ ही ब्लैक शॉर्ट्स के साथ एक्ट्रेस एक कैजुअल लुक में थीं।वहीं गुरु रंधावा ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहन रखा था।दोनों को यूं साथ में गोवा बीच पर देखकर अब फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। सितारों के फैंस और फॉलोअर्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों स्टार्स के बीच कुछ तो चल रहा है। नोरा और गुरु रंधावा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की है। अब इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन फैंस इन्हे काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version