पटना: कोरोना संकट के बीच बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल देखने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हाजीपुर सदर अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे। वहीं निरीक्षण के दौरान अस्पताल का हाल देखने के बाद तेज प्रताप बुरी तरह भड़क उठे। उन्होंने कहा कि अस्पताल में गंदगी को देखकर यहाँ एक मिनट भी रुकने का मन नहीं कर रहा है, मरीज कैसे यहाँ रहेंगे?

बिहार सरकार पूरी तरह से हो चुकी है फेल:
जब तेज प्रताप अस्पताल पहुंचे तो उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी थे। उन्होंने अस्पताल का घूम-घूमकर जायजा लिया, इसके बाद उन्होंने कहा कि बेड पर बेडशीट नहीं है, ऑक्सिजन सिलिंडर की कमी है। सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट हो गई है।

बंद मिला सीएस कार्यालय:
जब तेजप्रताप यादव हाजीपुर सदर अस्पताल का जायजा ले रहे थे उस दौरान जिले के सिविल सर्जन का कार्यालय बन्द था। सुबह के 10 बजे तक कोई अधिकारी वहां नही थे। इसके बाद तेजप्रताप ने कहा कि कोरोना संकट के बीच अस्पताल में सिविल सर्जन का ना होना और डॉक्टर्स की कमी सरकार के मंशा को बता रही है।

तेज प्रताप यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि, “स्थिति बहुत दयनीय है. हर एक काम में सरकार फेल हो चुकी है. अस्पताल में कहीं कचरा है तो स्ट्रेचर फेंका हुआ है.”

Share.
Exit mobile version