मऊ में पीस पार्टी के प्रत्याशी मुनव्वर मुर्गा ने कुरान की कसम खिलाकर जनता से वोट मांगा है। दूसरी तरफ़ असदुद्दीन ओवैसी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने से जनता नाराज हो गई। इसी बीच जनता ने कुर्सियां भी तोड़ डाली। पीस पार्टी के प्रत्याशी ने लोगों को कुरान की कसम खिलाकर जनता से वोट मांगे। प्रत्याशी का कहना है कि जब कोई विधायक, विधायक बनता है तो उसे संविधान की कसम खिलाई जाती है।

वोट देने की अपील
प्रत्याशी ने कुरान को हाथ में पकड़ कर लोगों से पूछा कि आप अपने दिल पर हाथ रख कर ईश्वर की कसम खाकर कहिए कि मैंने आपकी मदद की है या नहीं। एनआरसी के मामले में भी संघर्ष किया या नहीं। उन्होंने जनता से कहा कि एनआरसी या नोटबंदी हो मैंने सबके लिए काम किया है। जिसको मेरे ऊपर भरोसा है वह हमें वोट देंगे और विधानसभा तक पहुंचाएंगे। प्रत्याशी ने कहा कि जिसे हमारे ऊपर भरोसा नहीं है उसके लिए मैं इस कुरान शरीफ को हाथ में लेकर कहता हूं कि मऊ में जो भी समस्याएं है मैं उसे हल करूंगा।

ये भी पढ़ें रूसी सैनिकों के मरने से पुतिन की लोकप्रियता होगी कम: फ्रांस राष्ट्रपति मैक्रों

जनता ने फेंकी कुर्सियां
मऊ जनपद में आज एक ऐसा प्रत्याशी है जो अपने विधानसभा के दौरान अपने लोगों को कुरान की कसम खिलाते हुए देखा जा रहा है। प्रत्याशी जनता से अपील करते हुए कह रहे हैं कि आप मुझे वोट करिए और सदन में भेजिए। उनका कहना है कि मऊ में सारी समस्याओं का हल किया जाएगा। जनसभा के इस कार्यक्रम में ओवैसी के ना पहुंचने पर जनता नाराज हो गई। इसी गुस्से की वजह से जनता ने कुर्सियां फेंकना भी शुरू कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version