मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी शुभ है। आज 5 मार्च है और जिन लोगों की मकर राशि है उन लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ होने वाला है। मकर राशि वालों के लिए आज का दिन काफी कुशल मंगल है। 

आज का दिन यानी 5 मार्च, मकर राशि रखने वालों के लिए काफी शुभ कार्य निर्धारित किए गए हैं। इस राशि वाले जातकों को उन्हें कुछ अच्छी सूचना प्राप्त हो सकती है। व्यापार में लाभ मिल सकता है या तरक्की हो सकती है। मांगलिक कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, धन का लाभ होगा। व्यापारियों से बातचीत होगी परेशानियों का हल निकलेगा। 

लोगों से व्यवहार बनाए रखें, कोई भी जोखिम लेने से बचें जरा सी चूक आपके व्यवहार को खराब कर सकती है। अपने खानपान पर खास ध्यान दें जरा सी चूक आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकती है। मकर राशि वाले जातकों का स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, कोई यात्रा करने को मिल सकती है किसी भी प्रकार का तनाव ना लें।

धन का लाभ

धन की तरक्की होगी, अपने कार्य को आगे बढ़ाने के लिए अवसर प्राप्त होंगे, लोगों से मेलजोल बढ़ाए रखें। 

नई योजनाओं का अवसर मिलेगा। अपने काम पर फोकस रखें। सुख समृद्धि जन्म लेगी। 

प्रेम संबंध मजबूत होंगे

प्रेम संबंध विकसित होंगे। लोगों से मित्रता बढ़ेगी। मैत्री भाव बढ़ेगा। प्रेम कार्य में सफलता मिल सकती है। मित्रों से थोड़ी बहुत अड़चन भी हो सकती है लेकिन इस बात का थोड़ा सा ध्यान रखें।

संतान सुख की प्राप्ति

संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं आपकी मेहनत सफल हो सकती है बिजनेस में लगाया गया पैसा फल सकता है। शाम का समय धार्मिक कार्य में व्यतीत होगा। आपका किया गया श्रम सार्थक हो जाएगा। 

शुभ अंक और रंग

मकर राशि वाले जातकों के लिए शुभ अंक 5 या 8 है और रंग फिरोजी है।

मकर राशि के उपाय

मकर राशि के उपाय के लिए हनुमान मंदिर जाएं और वहां पर हनुमान जी का चालीसा पाठ करें अपने सायं काल मंदिर में व्यतीत करें। प्राणायाम पर
अवश्य ध्यान दें लोगों से सहजता से बात करें।
Share.
Exit mobile version