बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं। इस बीच बंगाल का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे बंगाल में एक अलग ही तरह की सियासत देखने को मिल रही है। इस बीच आज बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और पीएम मोदी की रैली है। इस दौरान ममता और मोदी एक दूसरे पर सियासी हमले करते हुए नजर आएंगे।

ममता और मोदी की रैली

पीएम मोदी पुरुलिया में सुबह 11 से बजे रैली करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी आज असम के करीमगंज में भी रैली करेंगे। वहीं, ममता के मुकाबले चुनाव लड़ रहे शुभेंदु अधिकारी भी नंदीग्राम के गोकुल नगर में किसान के घर खाना खाएंगे। आपको बता दें, नंदीग्राम में ममता बनर्जी के घायल होने के बाद पीएम मोदी का यह बंगाल में पहला दौरा होगा। पीएम मोदी की ये रैली 20 मार्च को होनी थी लेकिन अब ये दो दिन पहले हो रही है। जिसको लेकर कई सारी सियासी अटकले लगाई जा रही हैं। इस दौरान पीएम मोदी  ममता सरकार की नाकामियों को लेकर हमला कर सकते हैं।

मतदान से पहले पीएम मोदी का मास्टर स्ट्रोक

पीएम मोदी की अगली रैली 20 मार्च को खड़गपुर, 21 मार्च को बांकुरा और 24 मार्च को कांठी मिदनापुर में करेंगे। क्योंकि 27 मार्च को बंगाल में पहले चरण की वोटिंग होनी है। इस लिए बीजेपी प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। वहीं बंगाल में आज ममता की तीन चुनावी रैलियां हैं। ये तीनों रैलियां ममता बनर्जी की मेदिनिपुर के अलग-अलग स्थानों में होने जा रही हैं। बीजेपी ने बुधवार को अपने चार और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इस दौरान रात भर बंगाल में बीजेपी की बैठक चली। जिसमें आगे की रणनीति तैयार की गई।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version