चंडीगढ़: पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी कांग्रेस में सबकुछ सामान्य नही चल रहा है। पार्टी की कलह खुलकर सामने आ चुकी है, नेताओं के बीच जमकर वार-पलटवार हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेता नावजोत सिंह सिद्धू की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात भी हुई। दरअसल नावजोत सिंह सिद्धू सीएम अमरिंदर सिंह से बेहद नाराज बताए जा रहे हैं।

सिद्धू पर बरसे सुखबीर:
एक तरफ कांग्रेस के अंदर बवाल मचा है तो दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल बन गए हैं। हालांकि सुखबीर बादल के इस बयान के बाद सिद्धू ने भी जवाब दिया।

सिद्धू ने सुखबीर पर किया पलटवार:
सुखबीर सिंह बादल द्वारा मिसगाइडेड मिसाइल कहे जाने पर नावजोत सिंह सिद्धू ने पलटवार करते हुए कहा कि, ”गाइडेड हूं और निशाने पर आपका भ्रष्ट बिजनेस है. जब तक कि पंजाब की बर्बादी पर बने सुख विलास को पंजाब के गरीबों के लिए सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल में न बदल दूं, चैन से नहीं बैठूंगा.”

सुखबीर बादल ने क्या कहा:
सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘वह हर जगह पांच-छह डायलॉग बोलते हैं. इनका इस्तेमाल कर वह सोनिया गांधी को खुश कर लेते हैं और उन्हीं डायलॉग की बदौलत उन्होंने पहले मोदी साहब को खुश किया होगा.’’

बादल ने कहा, ‘‘वह ऐसे दिशाहीन व्यक्ति हैं जो ‘भाषण’ देने और अभिनय करने के बारे में सोचता है. पंजाब को आज ऐसे व्यक्ति की जरूरत नहीं है जो अभिनय करता है. पंजाब को ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो राज्य का नेतृत्व करे और इसे आगे ले जाए.’’

Share.
Exit mobile version