नई दिल्ली: जनाधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव के द्वारा सासंद निधि से खरीदे गए एंबुलेंस को अपने घर पर खड़ा रखवाने का आरोप लगाए जाने के बाद आज बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी. उन्होने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि यह प्रेस कांफ्रेंस बीजेपी की नहीं, बल्कि उनकी व्यक्तिगत है. इसके साथ हीं उन्होने कहा कि सारण का सांसद होने और अपने मित्रों की सलाह पर तथ्यो को लेकर वो प्रेस वार्ता कर रहे हैं।

8 दिनों तक चुप रहने पर रुडी ने दी सफाई
सारण से बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि, “पंजाब यूनिवर्सिटी से छात्र राजनीति की शुरुआत की. 1990 में बिहार से विधायक बने उसके बाद में चार बार सांसद भी रहे. आरोपों पर सफाई देने के लिए आठ दिनों का समय इसलिए लिया ताकि आप सभी के सामने तथ्य रख सकूं”

अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो सकता- रुडी
स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर राजी प्रताप रुडी ने कहा कि, “देश भर में कमियां हो सकती हैं, लेकिन कुछ लोग बस यही मान लें कि सब वही कर रहे हैं तो यह सही नहीं है. अपराधी अगर मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो सकता. वो मधेपुरा की राजनीति करते हैं मैं सारण की राजनीति करता हूं. सारण जिले में लोग सुख शांति के साथ रहते हैं.”

‘पप्पू यादव के ऊपर 32 आपराधिक मुकदमे’
रूडी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “मुझे पता है कि राजनीतिक अपराधी से लड़ना कितना मुश्किल होता है. अजित सरकार हमारे साथ विधयाक थे उनका मर्डर हुआ, उसके बाद पप्पू यादव जेल में रहे लेकिन बाद में रिहा हो गए. मार्च में इनके खिलाफ वारंट जारी हुआ था, उस समय भी पप्पू यादव ने बोला कि मैंने इनको जेल भेजा लेकिन मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है.”

‘पप्पू यादव की ओर से नहीं आया कोई ड्राइवर’
राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि, “देश में सबसे अच्छा एंबुलेंस नेटवर्क कहीं है तो वह उनके संसदीय क्षेत्र में है. दस वर्षों से लोगों को एंबुलेंस की सुविधा पहुंचा रहे हैं. पंचायतों को दी गई थी सभी एंबुलेंस. जो खड़ी मिलीं उनमें से ज्यादातर की फिटनेस खत्म हो गई थी या किसी का बीमा नहीं था. डीएम को इसकी जानकारी दे चुके थे कि एंबुलेंस का ड्राइवर नहीं है. पप्पू यादव की ओर से ड्राइवर भेजे जाने की बात कही गई लेकिन उनके पास कोई ड्राइवर नहीं आया.”

Share.
Exit mobile version