यूपी में आज तीसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है। ऐसे में यूपी का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। यूपी में 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं और आज तीसरे चरण पर वोटिंग चल रही है। ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ जसवंतनगर में अपना मतदान करने पहुंचे। मतदान करने के बाद उन्होंने भाजपा पर चुन-चुन के निशाने साधे। अखिलेश ने बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर के द्वारा लगाए गए आतंकी के पिता से अखिलेश यादव के संबंध वाले बयान पर जवाब दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि आतंकी कौन है? यह तो सरकार को देखना चाहिए और उस पर कार्रवाई करना चाहिए। इस तरह की गंदी राजनीति करके लोगों पर आरोप लगाना गलत है। अखिलेश यादव ने भाजपा के आरोपों को निराधार बताया इसके साथ-साथ भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई सियासी हमले भी किए हैं। जिससे यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर आतंकी के पिता के साथ संबंध होने को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसका जवाब आज अखिलेश यादव ने दिया। अखिलेश यादव के बयान के बाद यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है कि आने वाले दिनों में देखने को मिलेगी।


इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि कोई भी आतंकवादी है उस पर कारवाई की जाए। आतंकवादियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। बीजेपी स्ट्रैटजी से चलती है।उन्हें पता है कि चुनाव पहले आरोप लगाया है। आतंकी का मुद्दा की बीजेपी की चाल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई पार्टी नहीं। अखिलेश ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। सैफई का विकास बीजेपी ने नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि, चुनाव से पहले भाजपा द्वारा आरोप लगाना, भाजपा रणनीति से चलती है. इटावा में बाबा मुख्यमंत्री आए थे, उन्होंने झूठी तस्वीर लगाई। यूपी में तमाम जगह जब विकास दिखाना था तो चीन की फोटो चोरी करके कौन लाया। इस तरह उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और हर आरोप का जवाब दिया।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version