साउथ की फिल्मों की सुपरस्टार समांथा रूथ प्रभु हाल फिलहाल काफी ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल जबसे पुष्पा में समांथा का आइटम सॉन्ग ऊ अंटावा आया है। तब से ही वह फैंस की डिमांड में है। अब समांथा सिर्फ साउथ की फिल्मों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि बॉलीवुड के हीरोइनों के लिए भी एक तगड़ा कंपटीशन बन चुकी हैं। हाल फिलहाल समांथा को फैंस का बेइंतहा प्यार मिल रहा है। सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस बीच समानता ने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ नई पोस्ट अपलोड की है। जिनको देखने के बाद फैंस और भी ज्यादा बेकरार हो गए हैं।

हसीन वादियों में घूम रही है समांथा

सोशल मीडिया पर समांथा ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह केरल की वादियों में छुट्टियां इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह प्राकृतिक सुंदरता का भरपूर लुफ्त उठा रही हैं। सिर्फ यही नहीं इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। समांथा लिखती है कि “लाइफ जैसे यह आती है। आप या तो इसे इंजॉय करते हैं, या फिर इसे दूर भागते हैं। जैसे यह बेहतरीन और घटती है।”

ये भी पढे़-शादी के दिन शिबानी दांडेकर का दिखा बेबी बंप फैंस देने लगे बधाई

समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर भी खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए फैंस को मेडिटेशन का महत्व समझाया है। इस तस्वीर में खूबसूरत झरने के साथ-साथ और भी कई प्रकृति की छटाएं देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों में समांथा ने लाल रंग का आउटफिट पहना हुआ है। यदि समांथा केवल वर्कफंट की बात करें, तो बहुत जल्द समांथा बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है। खबरों की मानें, तो वह बहुत जल्द फ्लिप जॉन की फिल्म “अरेंजमेंट्स ऑफ लव” में नजर आएंगी। कई सूत्रों से उनके रोल की बातें भी निकलकर सामने आई है। इस फिल्म में वह बाय सेक्सुअल स्पाई की भूमिका निभाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version