RSS Meeting: आरएसएस से जुड़े अलग-अलग संगठनों की समन्वय बैठक आज से शुरू हो रही है। इस वार्षिक बैठक में पर्यावरण, परिवार प्रबोधन और सामाजिक समरसता जैसे विषयों पर समन्वित प्रयासों के बारे में चर्चा की जाएगी। इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसवाले सहित पांच से सरकार्यवाह और प्रमुख पदाधिकारी हिस्सा लेने वाले हैं। रायपुर में आरएसएस से जुड़े 36 संगठनों की एक संबंध में बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री संतोष भी हिस्सा लेंगे।

36 संगठनों के प्रतिनिधि

मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में बैठक में आरएसएस से जुड़े 36 संगठनों के प्रतिनिधि, सामाजिक और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दे सहित आर्थिक क्षेत्र, आर्थिक जगत, सेवा कार्यों के बारे में चर्चा करेंगे। पाठक के शुरू होने का संभावित समय सुबह 10 का तय किया गया है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में जैनम मानस भवन में ये समन्वय बैठक आयोजित की गई है। इसमें भारतीय मजदूर संघ से हिरणनय्या पांड्या और वी सुरेंद्रन, विश्व हिंदू परिषद से आलोक कुमार और मिलिंद परांडे, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से आशीष चौहान और निधि त्रिपाठी शामिल होंगे।

Also Read: UP News: CM योगी के काफिले में घुसकर युवक ने दिखाए काले झंडे, सुरक्षा में चूक के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

बैठक में शामिल प्रतिनिधि

संघ की इस संबंध में बैठक में भारतीय किसान संघ के दिनेश कुलकर्णी, विद्या भारती के राम कृष्ण राव, जी एम काशीपति, राष्ट्र सेविका समिति वनवासी कल्याण आश्रम के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। इस बैठक में सभी अपने अपने कार्य और उपलब्धियों पर प्रस्तुति देंगे। इसके साथ कार्यों के विस्तार के बारे में चर्चा करेंगे।

Also Read: Diamond League Final 2022: डायमंड लीग का खिताब जीतने पर नीरज चोपड़ा को पीएम मोदी ने दी बधाई, बोली यह बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version