Patna: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दौर में सभी पार्टियों ने जोर लगा दिया है। एक तरफ आज रैलियों की है तो वहीं दूसरी तरफ राजधानी पटना में कभी बीजेपी की सहयोगी रही शिवसेना ने एक बार फिर से NDA गठबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शिवसेना की तरफ से पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में पार्टी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। पार्टी की तरफ से पूर्व सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत खैरे ने भाजपा के चरित्र पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

छोटे दलों को बर्बाद करती है बीजेपी:
शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना छोटे दलों को बर्बाद कर देती है। उन्होने आगे कहा कि, “भाजपा क्षेत्रीय पार्टयों के साथ गठबंधन कर लाभ ले लेती है और जब वहां अपना पांव जमा लेती है तो अपनी ही सहयोगी पार्टी के साथ विश्वासघात कर उन्हें हराने में लग जाती है”

जदयू का मुकाबला बीजेपी से है:
शिवसेना के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत खैरे ने कहा कि, “भाजपा ने महाराष्ट्र में पिछले चुनाव में जो शिव सेना के साथ किया, वही बिहार में नीतीश कुमार के जदयू के साथ कर रही है। कहीं छुपकर तो कहीं खुलेआम धोखा दे रही है। जदयू को सबसे ज्यादा नुक्सान भाजपा पहुंचा रही है। अब देश की सभी पार्टियों को भाजपा की विश्वसनीयता पर संदेह होने लगा है”

Share.
Exit mobile version