Madhubani: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों के मतदान खत्म हो जाने के बाद अब प्रचार आखिरी दौर में है। आज से चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. ऐसे में सभी पार्टियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार के लिए बेनीपट्टी से एनडीए उम्मीदवार विनोद नरायण झा के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विन चौबे ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है। इसी सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विन चौबे ने एक विवादित बयान दे दिया।

केंद्रीय मंत्री अश्विन चौबे का विवादित बयान:
केंद्रीय मंत्री अश्विन चौबे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ” लालू-राबड़ी जी के शासन काल में बजट कितना था और आज कहते हैं कि नौकरी देंगे. ये बात कौन बोलता है दिल्ली में बैठा हुआ परिवारवाद का उदाहरण देता हुआ ‘पप्पू’, दूसरा बिहार में बैठा हुआ जिसका पिता चारा खा गया ‘लफ्फू’ और तीसरा जो खुद चारा खा कर रांची जेल में बंद है ‘गफ्फू’. लेकिन मेरी अपील है कि इन ‘पप्पू, लफ्फू और गफ्फू’ के चक्कर में मत पड़ना यारों”

मुंगेरी लाल का सपना हो जाएगा चकनाचूर
केंद्रीय मंत्री चौबे ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, “ये लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो जल्द ही चकनाचूर हो जाएगा. चोरी, डकैती और लूट करने वाले महागठबंधन ने वर्षों से चोरी और जनता को लूटने का काम किया है. हमने एक इंच भी जमीन चीन को लेने नहीं दिया और बोल दिया हमारी जमीन में घुसे तो तुम्हारी खैर नहीं. जो खुद दसवीं भी पास नहीं है, वह बिहार को क्या देगा? ये सिर्फ मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं”

Share.
Exit mobile version