राजस्थान से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। क्योंकि बीजेपी कार्य कर्ताओं ने अपने ही सांसद के दफ्तर पर जमकर पत्थर बरसा दिए। जिसके कारण ये खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
आपको बता दें, बारा जिला में कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कांग्रेस के जिला प्रमुख बनने की घोषणा होते ही भाजपा कार्यकर्ता बबूला हो गए। वे तुरंत राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह के ऑफिस पर पहुंचे।वहां उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की और पत्थर भी फेंका। जिसके बाद मामले को संभालने के बाद पुलिस पहुंची । लेकिन तब तक भाजपा कार्य कर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था।

ये भी पढ़ें वो चीखती रही… चिल्लाती रही ….और सबसे बड़े मॉल में महिला के उतरते रहे कपड़ेhttps://www.dnpindiahindi.in/viral-post/in-the-name-of-checking-the-womans-clothes-were-taken-off/70338/
आपको बता दें, बारां जिला परिषद के 25 वार्डो में भाजपा के 13 ओर कांग्रेस के 12 प्रत्याशी जीते। भाजपा की ओर से प्रियंका शर्मा और कांग्रेस की उर्मिला जैन भाया उम्मीदवार बने। लेकिन भाजपा को बहुमत होने के बावजूद कांग्रेस की उर्मिला जैन जिला प्रमुख बन गईं। जिसके बाद भाजपा कार्य कर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा और अपने ही सांसद दुष्यंत सिंह के दफ्तर पर जमकर पथराव किया। इतना ही नहीं सांसद के दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version