केएफसी का चिकन हर किसी का पसंदीदा होता है। स्वाद लाजवाब और क्रिस्पी होने के कारण अक्सर लोग केएफसी में खाना पसंद करते हैं। लेकिन यूनाइटेड किंगडम में एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद शायद ही अब महिला केएफसी खाने को तैयार होगी। दरअसल महिला के होश उस वक्त उड़ गए जबकि अब से से खरीदे हुए हॉट विंग्स में चिकन का पूरा सर मिल गया अब उस चिकन पीस का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिस किसी ने भी इस फोटो को देखा वह दंग रह गया। गिबरेयल नामक महिला ने बताया कि उसने किसी से चिकन हॉट विंग्स खरीदे थे। जब उसने घर जाकर पैकेट खोला तो उसने चिकन का पूरा सर था। टेकअवे ट्रॉमा नाम के इंस्टाग्राम पेज पर और ट्विटर पेज पर इसकी फोटो शेयर की गई है। फोटो में चिकन का कटा हुआ सिर साफ दिखाई दे रहा है। उसकी आंखें और जोश भी दिखाई दे रही है।

https://twitter.com/takeawaytrauma/status/1472956952112156680?t=a-h6plqybx-BBopFi3TB1A&s=19

महिला ने इस दिल दहला देने वाले फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा- मुझे हॉट विंग्स मील में चिकर का फ्राइड सिर मिला. इसके बाद मैंने अपना पूरा खाना छोड़ दिया.जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

एक यूजर ने लिखा शायद केएफसी चाहता है कि जो व्यक्ति सेकंड को खा रहा है वह उसका चेहरा भी देखें ऐसे ही कुछ अन्य कमेंट भी आए ‘वहीं, इस मामले को तूल पकड़ता देख KFC ने भी अपनी बात सामने रखी है।KFC ने लिखा कि जैसे ही उन्होंने यह देखा, वो भी चौंक गए थे।

इसके बाद उन्होंने महिला को रेस्टोरेंट्स में अपनी फैमिली के साथ आने का न्योता भी दिया। कंपनी ने महिला को अपनी टीम से मिलने के बारे में कहा। साथ ही ये भी कहा कि महिला आकर उनके किचन को अच्छे से देख सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version