कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भले हीं विधानसभा चुनाव 2021 में होने वाले हैं, लेकिन यहां अभी से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। बंगाल में इसबार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले के चुनावों से ज्यादा गहमागहमी है। नेताओं का दल बदल शुरू हो गया है, बीजेपी नेता अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान टीएमसी के बड़े नेता शुवेंदु अधिकारी ने जहां बीजेपी का दामन थामा तो अब टीएमसी ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। बीजेपी के सांसद सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने बीजेपी से इस्तीफा देकर टीएमसी का दामन थाम लिया है.

बीजेपी पर बरसी सुजाता:
बीजेपी छोड़कर टीएमसी का दामन थामने वाली सुजाता मंडल खान ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा कि, ”मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है. एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था.”

प्रशांत किशोर का दावा- बीजेपी के लिए दहाई पार करना मुश्किल
एक तरफ बंगाल में सियासी पारा हाई है तो दूसरी तरफ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीजेपी को चुनौती दे दी है. ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि, ”मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चढ़ाकर दिखाया गया. वास्तव में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी. कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और अगर बीजेपी अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा.”

Share.
Exit mobile version