कोलकाता: भले हीं पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है. एक तरफ जहां बंगाल दौरे पर गए गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम ममत बनर्जी पर निशाना साधा तो अब खुद ममता बनर्जी ने इसका जवाब दिया है. उन्होने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीजेपी को धोखेबाज पार्टी बता दिया और कहा कि, बीजेपी राजनीति के लिए कुछ भी कर सकती है।

ममता बनर्जी ने अमित शाह को दिया जवाब:
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल में ‘कोई विकास नहीं’ होने के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि देश के गृमंत्री को झूठ बोलना शोभा नहीं देता है। इसके अलावा भी उन्होने बीजेपी को अपने निशाने पर लिया।

‘बंगाल में जमकर हुआ विकास’
CM ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”उन्होंने कल झूठ का पुलिंदा बोला. उन्होंने दावा किया कि हमारा राज्य उद्योग में ‘शून्य’ है, लेकिन हम एमएसएमई क्षेत्र में नंबर एक हैं. उन्होंने दावा किया कि हमने ग्रामीण इलाकों सड़कों का निर्माण नहीं किया, लेकिन हम उसमें नंबर एक हैं. यह भारत सरकार का कहना है.”

धोखेबाज पार्टी है बीजेपी:
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ”बीजेपी एक ‘धोखेबाज़’ पार्टी है, राजनीति के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं. हम सीएए का विरोध कर रहे हैं जब से यह कानून बना है…वे (बीजेपी) नागरिकों के भाग्य का फैसला नहीं कर सकते, उन्हें अपनी किस्मत खुद तय करने दें. हम सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ हैं.”

Share.
Exit mobile version