बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव शुरू हैं, ऐसे में बंगाल का सियासी पार चढ़ा हुआ है। इस बीच ममता बनर्जी पर हुए हमले ने बंगाल की सियासत बदल दी है। अभी ममता बनर्जी पर हुए हमले की सच्चाई सामने आ भी नहीं आ पाई थी कि, अब खबर है टीएमसी कार्यकर्ता पर किसी ने गोलीबारी से हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया है। जिसके बाद बंगाल में एक बार फिर से सियासी उथल-पुथल मच गई है। ये घटना हावड़ा के लिचुबागन इलाके की बताई जा रही है।

बीजेपी पर लग रहे आरोप

खबरें सामने आ रही हैं कि, बीजेपी का झंडा लगाए एक बाइक ने टीएमसी कार्यकर्ता पर हमला किया है। ये घटना रविवार की बताई जा रही है। गोलीबारी में घायल हुए टीएमसी नेता से जुड़ी कोई खास जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
इससे पहले ममता पर हुए हमले ने वैसे ही बंगाल के हालातों को पलटा हुआ है। ऐसे में टीएमसी के कार्यकर्ता के साथ घटि ये घटना अपने आप में एक बड़ी घटना है।

दीदी का व्हील चेयर प्रचार
ममता बनर्जी के साथ हुई घटना के बाद ममता बनर्जी लगातार व्हील चेयर पर चुनाव प्रचार कर रही हैं। ममता बनर्जी के इस प्रचार को उनका चुनावी दांव बताया जा रहा है। वहीं, भाजपा की तरफ से लगातार टीएमसी पर राजनैतिक हत्याओं के लगातार आरोप लगाये जा रहे हैं। बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। बंगाल कौन जीतता है? इसका पता तो 2 मई को ही चलेगा। लेकिन उससे पहले बंगाल जीत के कई दल दावा कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version