देखिये ! राजनीति सिर्फ नेता लोग ही नहीं करते हैं बल्कि हर कोई राजनीति करता है। अब आप सोचेंगे कि जो व्यक्ति नेतानगरी के क्षेत्र में होगा वही सिर्फ राजनीति करेगा या फिर भ्रष्टाचार से लिप्त होगा पर आप गलत सोच रहे हैं। आज कल राजनीति और भ्रष्टाचार हर क्षेत्र में हैं। इस बात से आप इत्तेफ़ाक़ रखते है या नहीं…ये तो हमें नहीं पता। लेकिन, लम्बे समय के बाद ‘साइलेंस’ के साथ जल्द ही अपना वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्राची देसाई का तो कुछ ऐसा ही मानना है।

‘साइलेंस’ वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने एक वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी से नेपोटिज्म के बारे में काफी बात की। प्राची ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर कहा कि – मैं कहूंगी कि जैसे राजनीति में भ्रष्टाचार है, वैसे ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता है। मुझे खुशी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उभरा है। अब बहुत सारे ऑपशन हैं, देखने के लिए अलग-अलग कंटेंटे है। अगर मैं अपने करियर की बार करूँ तो मैंने बहुत जल्दी एक्टिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद मुझे थोड़ा ब्रेक लेने जरूरत महसूस हुई। मैंने बहुत सारी चीजें की और मैं अब कुछ नया करना चाहती थी। मैंने कई सारी फिल्मों को मना कर दिया। कुछ पर काम नहीं हो पाया और कुछ बनी नहीं। हां मेरे करियर में गैप है लेकिन मैं कुछ नया करना चाहती हूं। इस फिल्म में मुझे एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका मिली है, जो मैं करना चाहती थी।

उम्मीद है कि प्राची ने जैसे फिल्म ‘रॉक ऑन’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया और शोहरत बटोरी वैसे ही वो अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘साइलेंस’ से एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करेंगी।

Share.
Exit mobile version