Viral Video: बीजेपी ने कल गुरुवार को गुजरात ‘आप’ के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में गोपाल इटालिया को पीएम मोदी की मां का मजाक उड़ाते हुए देखा गया है। गुजरात भाजपा नेताओं द्वारा ट्वीट किया गया एक वीडियो जिसे आगे भगवा पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं द्वारा भी ट्वीट भी किया गया। जिसमें आप नेता को पीएम मोदी के खिलाफ नीच टिप्पणी का उपयोग करते हुए और प्रधानमंत्री की 100 वर्षीय मां पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है।

‘हीरा बा नाटक कर रही’

बता दें कि गोपाल इटालिया पीएम के खिलाफ अपनी कथित अपमानजनक टिप्पणी के बाद नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंचे थे और उन्हें कुछ घंटों के लिए वही रोका गया। अब सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में कथित रूप से कह रहे हैं कि ‘आप’ नीच नरेंद्र मोदी को उनकी जनसभाओं के खर्च सार्वजनिक करने को क्यों नहीं कहते और उनकी मां हीरा बा भी नाटक कर रही है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर गोपाल का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

Also Read: West Bengal: BJP पर बिफरीं CM ममता, कहा- ‘कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो एजेंसियां आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी’

स्मृति ईरानी का ट्वीट

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा है “अरविंद केजरीवाल आपके आशीर्वाद से अभद्र बोलने वाले गोपाल इटालिया अब हीराबा के लिए अपशब्द कह रहे हैं। मैं कोई नाराजगी नहीं जता रही, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं। लेकिन यह जरूर जान लें कि आपको आंका जा रहा है और आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी रूप से समाप्त हो जाएगी। यह जनता न्याय करेगी।”

अभद्रता वाला व्यक्ति बताया

वहीं भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने गोपाल को अभद्रता वाला व्यक्ति बताया है। इससे पहले इटालियन ने अपने बचाव में कहा था कि भाजपा उन पर निशाना साध रही है। क्योंकि वह पाटीदार है और भाजपा ने पहले भी दो वीडियो जारी किए थे। जिसमें वह मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए नजर आए।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

सिसोदिया ने आरोप लगाया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गोपाल इटालिया की हिरासत को ‘भाजपा की राजनीति’ का करार दिया है। सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि उन्हें हिरासत में लिया गया क्योंकि वह एक ऐसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं जो स्कूलों को बदलना जानती है। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि गुजरात के लोगों के रोष की ताकत है कि गोपाल इटालिया को 3 घंटे के अंदर ही छोड़ दिया। इतनी तानाशाही कभी नहीं चलेगी, न्याय की हमेशा जीत होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version