पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद भी सियासी घटनाक्रम लगातार बदलता जा रहा है. चुनाव खत्म होने के बाद भी दल-बदल और नेताओं के बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में सीपीआई नेता व पूर्व जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने आज जनता दल यूनाइटेड के नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात कर प्रदेश में नए सिरे से कयासों को जन्म दे दिया है। वो अशोक चौधरी से मिलने उनके सरकारी आवास पर गए हुए थे।

क्या जेडीयू में शामिल होंगे कन्हैया?
कन्हैया कुमार की अशोक चौधरी के साथ मुलाकात होने के बाद अब अटकलें लगाई जा रही है कि कहीं कन्हैया नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल तो नहीं होने वाले हैं? दरसल सीपीआई के अंदर खाने आजकल कुछ ज्यादा ठीक नहीं चल रहा है। हाल हीं में पार्टी ने कन्हैया कुमार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पारित किया था

पार्टी नेता के साथ मारपीट का लगा था आरोप!
दरसल कन्हैया कुमार पर सीपीआई के नेता व कार्यालय सचीव इंदु भूषण के साथ बीते दिनों हुए बदसलूकी व मारपीट का आरोप लगा था. पार्टी के दूसरे नेताओं का कहना है कि पटना में बेगुसराय जिला काउंसिल की बैठक बुला कर उसे अचानक बिना बताए रद्द किए जाने से नाराज होकर कन्हैया कुमार ने इंदु भूषण की पिटाई की थी। इसके बाद हैदराबाद में आयोजित सीपीआई की बैठक में कन्हैया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया था।

वहीं कन्हैया कुमार से मुलाकात और जदयू में शामिल होने की खबरों पर जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है कि ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. इसके राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए.

Share.
Exit mobile version