इन दिनों उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की सीयासत गरमा रही है। नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना जारी है। इसी के बीच कांग्रेस की बुरी हालत नज़र आ रही है कांग्रेस से नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। यूपीए सरकार के दौरान मंत्री रहे आरपीएन सिंह के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद, पूर्व सांसद राकेश सचान ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और भगवा पार्टी में शामिल हो गए। अब आज समाजवादी पार्टी (सपा) के एक प्रवक्ता ने संकेत दिए हैं कि अब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की स्वदेश वापसी करने जा रहे है।

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चंद ने पोस्ट करते हुए लिखा, “कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व समाजवादी नेता, अभिनेता जल्द ही समाजवादी होंगे।” फखरुल हसन द्वारा किए गए तीनों इशारे सभी राज बब्बर की ओर इशारा कर रहे हैं। ऐसे में राज बब्बर के सपा से मुकाबले के फैसले की सियासी अटकलें तेज हो गई हैं, क्योंकि वह कांग्रेस में 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से हाशिये पर रहे हैं।

यह भी पढ़े : UP Election 2022: मथुरा में एक सभा में गरजे गृह मंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती पर जैम कर किया हमला

मालूम हो कि जब से प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की जिम्मेदारी संभाली है तब से राज बब्बर सक्रिय नहीं दिख रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद ही राज बब्बर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद से वह कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में नजर नहीं आए। राज बब्बर का नाम कांग्रेस के जी-23 नेताओं में भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version