Afghanistan-Rashid Khan: एशिया कप के फाइनल से बाहर हो चुकी अफगानिस्तान टीम की मुश्किलें और बढ़ गयी है। अभी टीम को अपने वतन जाने जाने के लिए काफी परेशानी का सामना कर पड़ रहा है। अफगानिस्तान टीम को अब लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन के लिए चार घंटे से ज्यादा लाइन में लगना पड़ रहा है। इसकी जानकारी स्टार प्लेयर राशिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर के दी। उन्होंने बताया है कि इमिग्रेशन डेस्क पर स्टाफ कम है इसलिए सभी को घंटों लाइन में खड़ा रहना पड़ता है। इस दौरान उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। राशिद ने हीथ्रो एयरपोर्ट अथॉरिटी से स्टाफ बढ़ाने की भी अपील की है।

रशीद खान ने ट्वीट में क्या लिखा ?

अफगानिस्तान टीम के स्टार प्लेयर राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘हम सभी (अफगानिस्तान टीम) पिछले 4 घंटे से लाइन में हैं। दो एयरलाइनों के लिए इमिग्रेशन डेस्क पर केवल दो लोग (स्टाफ) हैं। हीथ्रो कृपया स्टाफ बढ़ाएँ। हम सब अब आधे रास्ते में फंस गए हैं। इसके साथ ही राशिद ने अपने ट्वीट में हीथ्रो एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ एमिरेट्स एयरलाइंस को भी टैग किया है।

Also Read: Virendra Sehwag on Virat Kohli: वीरेंद्र सहवाग जल्द देखना चाहते हैं कोहली का 101वां शतक

सुपर 4 में एक भी जीत नहीं मिली

एशिया कप में अफगानिस्तान टीम ने लीग मैचों में शानदार खेल दिखाते हुए सुपर 4 में जगह बनाई। लेकिन अफगानिस्तान टीम सुपर 4 में एक भी मैच नहीं जीत पाई। सुपर 4 के पहले मुकाबले में टीम को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन अपने सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में टीम को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इंडिया के खिलाफ अफगानिस्तान टीम को 101 रनों से हार मिली थी।

Also Read: Bhojpuri Song: Kajal Raghwani को नशे में देख Khesari Lal Yadav ने किया कुछ ऐसा, बोल्ड Video हो रहा वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version