Bold Web Series On Mx Player: आज ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच एमएक्स प्लेयर एक फ्री प्लेटफॉर्म है। जब एमएक्स प्लेयर की सबसे सेक्सी वेब सीरीज़ की बात आती है तो आप कंफ्यूज हो जाते होंगे कि किसे देखना बेहतर है। अगर आप भी हॉट कंटेंट को पसंद करते हैं तो आज हम आपकी मदद करेंगे। कोरोना काल के बाद वेब सीरीज को देखना लोगों की आदत में है। ओटीटी हर तरह के कंटेंट की वेब सीरीज को रिलीज करती है। लेकिन बोल्डनेस की वजह से एमएक्स प्लेयर की इन टॉप 5 वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया है। आप इन वेब सीरीज को अकेले ही एन्जॉय कर सकते हैं।

Bold Web Series (आश्रम)

Credit- Youtube

‘आश्रम’ की बात करें तो आश्रम का तीसरा सीजन कुछ दिनों पहले ही आया है और चौथा सीजन भी जल्द आने वाली है। इस वेब सीरीज को भी खूब पसंद किया जा रहा है। वेब सीरीज में अच्छी कहानी के साथ साथ बोल्ड सींस की भी भरमार है। बॉबी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई है।एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं। वहीं सीजन 3 में ईशा गुप्ता काफी बोल्ड दिख रही हैं।

Bold Web Series (मस्तराम)

Credit- Youtube

एमएक्स प्लेयर पर ‘मस्तराम’ एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे आप अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी नहीं करेंगे। बोल्ड सीन की वजह से इस वेब सीरीज को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। इस वेब सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हॉट और बोल्ड सीन्स ने तो मानो सारी हदें पार कर दी है। इस वेब सीरीज भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भी नजर आ चुकी हैं। उनका बोल्ड अवतार देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

Bold Web Series (इंदौरी इश्क)

Credit- Youtube

इंदौरी इश्क एमएक्स प्लेयर की एक वेब सीरीज है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसमें लव स्टोरी के साथ-साथ काफी जबरदस्त बोल्ड सीन भी है। इस सीरीज में रित्विक सहोरे, वेदिका भंडारी और तिथि राज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। 9 एपिसोड के इस वेब स्टोरी में प्यार और धोखा को बखूबी दिखाया गया है। यह सीरीज रिलेशनशिप में होने वाली कम्प्लीकेशन को भी दर्शाती है। कैसे महिला का धोखा देना एक सामान्य सी बात है। लेकिन पुरुष का धोखा देना एक बड़ी बात बन जाती है।

Bold Web Series (बेकाबू)

Credit- Youtube

बेकाबू वेब सीरीज भी लोगों को खूब पसंद आया है। यही वजह है कि इसके दूसरा सीजन भी आ चुका है। पहले सीज़न की सफलताओं के बाद निर्माताओं ने बेकाबू 2 को दिलचस्प कहानी के साथ रिलीज किया है। इसमें भी भरपूर बोल्ड सीन्स हैं। इसमें मधु स्नेहा उपाध्याय प्रिया बनर्जी राजीव सिद्धार्थ जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकारों ने काम किया है। वैसे तो यह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज है लेकिन आप इसे एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Bold Web Series (मत्स्य कांड)

Credit- Youtube

मत्स्य कांड भी जब रिलीज हुई तो खूब चर्चा में रही है। सीरीज में रवि दुबे और रवि किशन की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली है। इसके साथ-साथ इस वेब सीरीज में जोया अफरोज ने बेहद बोल्ड सींस दिए हैं। यह वेब सीरीज फैंस को काफी पसंद आई थी। यह एक थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें तीन के साथ सस्पेंस का जबरदस्त तड़का है।कहानी मत्स्य नाम से एक चालाक आदमी की रहती है जो अपने बदले की आग को बुझाने के लिए बड़े-बड़े कांड को अंजाम देता है। आप इस थ्रिलर और बोल्ड वेब सीरीज को एम एक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version