Arshdeep Singh: भारत ने वेस्टइंडीज को t20 सीरीज में 4-1 से हराकर जीत पक्की की है। इंडिया टीम के खिलाड़ी अर्शदीप सिंह को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया है। फ्लोरिडा में खेले गए इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आराम करने का फैसला किया। जिसके बाद हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करते दिखे। टीम इंडिया ने आखिरी मैच 88 रनों से जीता। मैच के बाद अर्शदीप में अपने प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी हैं। साथ ही भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के बारे में खास बात कही है।

युवाओं को सपोर्ट मिलता

अर्शदीप का कहना है कि बहुत अच्छा लग रहा है जैसा कि राहुल सर कहते हैं हम एक प्रक्रिया के तहत आगे बढ़ते हैं। अर्शदीप ने कहा कि हम सिर्फ प्रक्रिया को सही तरीके से करना चाहते हैं परिणामों के बारे में ज्यादा नहीं सोचते और यही मेरी गेंदबाजी में मदद करता है। टीम में अपने रोल को लेकर अर्शदीप का कहना है कि मुझे स्पष्टता देखने का श्रेय टीम प्रबंधन को जाता हैं। जिस तरह से युवाओं को सपोर्ट किया जा रहा हैं वह अच्छी बात हैं। ड्रेसिंग रूम की भावना वास्तव में अच्छी है।

Also Read: Nikhat Zareen Wins Gold Commonwealth Games 2022: निखत जरीन ने कॉमन वेल्थ गेम्स में रचा इतिहास, देश के लिए जीता गोल्ड मेडल

इंडिया ने बनाए 188 रन का लक्ष्य

बता दे कि भारत ने आखिरी टी20 में पहले बैटिंग करते हुए 188 रन का लक्ष्य बनाया था इस मैच में श्रेयस अय्यर ने 40 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन बनाए इस पारी में श्रेयस अय्यर ने 2 छक्के और 8 चौके लगाकर अच्छा प्रदर्शन किया वही हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में 28 रन बनाकर लाजवाब पारी खेली। 188 रन का लक्ष्य बनाते हुए वेस्टइंडीज की टीम 100 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version