Asia CUP 2022: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने अपनी लगातार दूसरी जीत पक्की की है। बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हांगकांग के खिलाफ हुए मैच में टीम इंडिया का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिला। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के इस दूसरे मैच को 40 रनों के अंतर से जीता है। इस हार के बाद हांगकांग के एक खिलाड़ी ने ऐसा काम किया है जिसे देखकर सभी खुश हो गए हैं। आइए जानते हैं कि स्टेडियम में ऐसा क्या हुआ।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया

हांगकांग के लिए खेलने वाले भारतीय मूल के किंचित शाह ने मैच हारने के बाद स्टेडियम में दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। यह नजारा वाकई में देखने लायक था। वहां मौजूद सभी लोग हैरान तो हुए लेकिन काफी खुश नजर आए। किंचित टीम की जर्सी में ही मैच के तुरंत बाद दर्शकों के बीच पहुंच गए थे। तभी एक लड़की के पास जाकर किंचित में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में रिंग लेकर लड़की को प्रपोज किया।

Also Read: IND vs HK: हांगकांग के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारी, लगाए 6 छक्के और 6 चौके

लड़की को पहनाई रिंग

लड़की ने किंचित को हां कह दिया। इसके बाद किंचित ने लड़की को रिंग पहनाई और अपना बना लिया। इस तरह वहां मौजूद लोग उनकी तारीफ कर रहे थे। इस सीन को बिग स्क्रीन के जरिए कमेंटेटर गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी देख रहे थे। इस सीन को देखकर पूरी हॉन्ग कॉन्ग टीम उत्साह से तालियां बजा रही थी। मुंबई में जन्मे किंचित शाह क्रिकेट के दीवाने हैं। उनके पिता भी क्रिकेट खेलते थे। जब किंचित 3 महीने के तब उनके पिता फैमिली के साथ हांगकांग आ गए। अपने पिता को क्रिकेट खेलते हुए देखकर उन्हें भी क्रिकेट खेलने का जज्बा आया।

Also Read: Vivo Flying Drone Camera Phone: वीवो यूजर्स के लिए लेकर आ रहा धांसू कैमरा, जानें फीचर-कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version