Asia Cup 2022 INDvsHKG: एशिया कप में भारत का दूसरा मुकाबला हांगकांग की टीम के साथ हो रहा है। पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम का हौसला देखने लायक है और इस बार भी भारत यह मैच जीतकर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की करने की पूरी कोशिश कर रहा है। हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। भारतीय टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को के सामने 193 रन का लक्ष्य रखा है। बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 192 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली 28 गेंदों में 68 रन की नाबाद पारी खेली।

सूर्य कुमार के छह चौके और छह छक्के से मैच हुआ रोमांचक

सूर्य कुमार ने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 261. 54 का रहा। आखिरी यानी 20वें ओवर में सूर्य कुमार ने 4 छक्के लगाकर मैच में रोमांचक मोड़ दे दिया। 20वें ओवर में भारत ने सूर्या के चार छक्कों की मदद से 26 रन जोड़े आखिरी 5 ओवर में भारत ने बिना कोई विकेट गंवाए 78 रन बनाए।

Also Read: Upcoming Electric Cars: दमदार फीचर्स के साथ आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, महज 1 घंटे में हो जाएगी फुल चार्ज

सूर्यकुमार और कोहली का अर्धशतक

सूर्य कुमार ने 22 गेंदों में ही T20 अंतरराष्ट्रीय करियर का छठा अर्धशतक लगाया इसके अलावा विराट कोहली ने उनका अच्छा साथ निभाया कोहली ने 44 गेंद में 1 चौके और तीन छक्के की मदद से 59 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली का T20 करियर का 21वां शतक रहा। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 42 गेंदों में 98 रन की नाबाद साझेदारी हुई । इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा भारत के बाकी बल्लेबाज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

रोहित शर्मा 21 रन बनाकर आउट

कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो वो 13 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं केएल राहुल 49 गेंदों में 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की दमदार बल्लेबाजी ने हांगकांग को 193 रनों का शानदार लक्ष्य दे दिया। मगर पूरी जिम्मेदारी भारतीय गेंदबाजों की है।

Also Read: Car Tips: गाड़ी में गलती से भी भर गया गलत फ्यूल तो पड़ जाएंगे लेने के देने, ऐसे रहें सावधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version