West Bengal News: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर किए एक के बाद एक हमले। उन्होंने कहा है कि “आरएसएस में कई कार्यकर्ता ऐसे हैं, जो बीजेपी को पसंद नहीं करते हैं और बहुत जल्द ऐसे लोग सामने आने वाले हैं।” उन्होंने ये भी कहा कि “आरएसएस में सभी लोग बुरे नहीं है, कुछ लोग अच्छे भी हैं जो बीजेपी का विरोध करते हैं और वो जल्दी ही सामने आएंगे।”

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी राज्य पुलिस दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। उन्होंने यहां कई बड़े एलान भी किए है। मौका मिलते ही उन्होंने बीजेपी पर भी हमला किया और कहा कि “आरएसएस के लोग भी बीजेपी का विरोध जल्द करेंगे।” अभिषेक बनर्जी को ईडी के समन के मामले पर भी उन्होंने बात की। उन्होंने कहा कि “मेरे परिवार के लोगों को केंद्रीय जांच एजेंसियों का नोटिस मिलता है। मैं इस पर कानून के तहत लड़ाई लड़ूंगी। हालांकि ऐसा करना इन दिनों कठिन हो गया है।”

पुलिसकर्मियों को दी ये सौगात

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य पुलिस दिवस की पूर्व संध्या पर कई ऐलान किए हैं। उन्होंने राज्य पुलिसकर्मियों को सौगात भी दी। कई श्रेणियों में राज्य पुलिस अधिकारियों के लिए पदोन्नति, वर्दी भत्ता, प्रतिपूरक नियुक्ति और ऊपरी आयु सीमा में वृद्धि की घोषणा की। उन्होंने ये भी कहा कि इससे कई पुलिसकर्मियों को फायदा होगा।

Also Read- KCR Meets Nitish Kumar: तेलंगाना के सीएम केसीआर ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से की मुलाकात, कही यह बात

30 अगस्त को भी बीजेपी पर प्रहार किया था

ममता बनर्जी  ने इससे पहले 30 अगस्त को भी बीजेपी पर प्रहार किया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी हर किसी को चोर बता रही है। वो लोग प्रचार कर रहे हैं जैसे कि टीएमसी में सभी लोग चोर हैं और केवल बीजेपी एवं उसके नेता ही पवित्र हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए कर रही है। उन्होंने बीजेपी पर हवाला के जरिए विदेशों में पैसा लगाने का भी आरोप लगाया था।

Also Read- Sonia Gandhi Mother Death: सोनिया गांधी की मां का इटली में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version