Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड का आखिरी मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया। जिसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। आप के बता दे कि फाइनल भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। मैच में श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। बैटिंग करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 121 रन बनाये जिसके जवाब में श्रीलंका ने पाँच विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म अपनी टीम को बताते दिखे की मैं ही कप्तान हूँ। अब इस मैच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जब अपनी ही टीम को बताते दिखे की मैं कप्तान हूँ

दरअसल, मामला श्रीलंका के पारी के 16वें ओवर में देखने को मिला जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हसन अली एक ओवर में श्रीलंका के कप्तान दासुन सनाका के खिलाफ पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान ने कैच के लिया। अपील की जिसके बाद अंपायर ने इस अपील को खारिज कर दिया। जिसके बाद पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान ने रिव्यु ने लिया और अंपायर ने उनकी अपील को थर्ड अंपायर के पास भेज दिया। इसके बाद कप्तान बाबर आज़म नाराज दिखे और अपनी टीम को बताने लगे कि टीम का कप्तान में हूँ। अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें बाबर एकदम हैरान दिखे की बिना उनके सहमति के अंपायर ने रिव्यु स्वीकार कैसे कर लिया।

https://twitter.com/Cricket58214082/status/1568288242558173185?s=20&t=RWLs5yf0npNKpfCkpy2EIg

Also Read: T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले, पाकिस्तान ने जोड़ा इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को टीम में

दोनों टीमों के बीच में खेला जायेगा फाइनल

एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले खत्म हो चुकें हैं। अब एशिया कप का फाइनल श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच में खेला जायेगा। श्रीलंका ने लगातार चार मैच जीत कर फाइनल में जगह बनाई है। तो वहीं पाकिस्तान ने टीम इंडिया और अफ़गानिस्तान को हराकर कर फाइनल में जगह बनाई है। भारत और अफ़गानिस्तान टीम पहले ही फाइनल के रेस से बाहर हो चुकी थी। फाइनल का मुकाबला कल खेला जायेगा। अब देखना होगा की इस बार एशिया का बादशाह कौन बनेगा।

Also Read: Kanika Mann Hot Video: बिना ब्लाउज की साड़ी पहनने पर कनिका मान को ऊर्फी जावेद पर किया कंपेयर, देखें वायरल वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version