Asia Cup ind vs pak भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर 4 मुकाबले में गज़ब का रोमांच देखने को मिला मैच आखिरी ओवर तक चला जिसमें पाकिस्तान ने अंत में बाज़ी मारी जिसके बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का माहौल देखने लायक था खिलाड़ी ख़ुशी के मारे पागल हो गए थे। अंतिम ओवर में पाकिस्तान को सात रन की ज़रूरत थी तब क्रीज पर आसिफ अली और खुशदिल शाह जिन्होंने पाकिस्तान को जीत दिलाई।

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान और रऊफ दिखे उत्साहित

आखिरी ओवर जैसे ही शुरू हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अलग अलग रिएक्शन देखने को मिला जिसमें सबसे ज्यादा हारिस रऊफ और शादाब खान उत्साहित दिखे। जब आखिरी ओवर के दुसरी बॉल पर आसिफ ने चौका मारा तब शादाब खान खुशी के मारे झूमने लगे और तभी बाबर आज़म ने उनको इशारा किया कि अभी मैच ख़त्म नहीं हुआ है और शांत बैठो।

यह भी पढ़े : एशिया कप सुपर 4: मैच हारने के बाद जम कर ट्रोल हुए अर्शदीप, बाकि खिलाड़ी भी हुए सोशल मीडिया पे ट्रोल

चौका लगते ही झुम उठे शादाब खान

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का माहौल बार बार बदलते दिख रहा था जब अर्शदीप के तीसरी गेंद पर आसिफ अली आउट हुए तब पाकिस्तानी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में शांत बैठ गए इसके बाद जब पाकिस्तान को दो रन की ज़रूरत थी तब क्रीज़ पर आये इफ्तेहार अहमद ने फुल टॉस गेंद को शार्ट मार के दो रन कम्पलीट किये इसके बाद ड्रेसिंग रूम में रऊफ और शादाब खान खुशी के मारे उछलते दिखे। पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी के साथ स्टाफ मेंबर का भी वीडियो वायरल हो रहा है। इस तीन मिनट के वीडियो में पाकिस्तान ड्रेसिंग र्रूम का माहौल दिखाया गया है।

भारत को पॉंच विकेट से हार का सामना करना पड़ा

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर 4 के मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पाकिस्तान को 182 रन का टारगेट दिया था जिसके जवाब पॉंच विकेट से मैच जित लिया। अब भारत को अगर फाइनल तक का सफर तय करना है तो बाकी के बचे दो मैच जितने पड़ेंगे।

यह भी पढ़े : Asia Cup IND vs PAK: भारत ने गंवाया सुपर-4 का पहला मैच, पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीता मुकाबला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version