Samne Wali Khidki On ULLU: ओटीटी के इस दौर में आए दिन कई बोल्ड वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। अगर बोल्ड वेब सीरीज की बात करें तो आज कंटेंट की कमी नहीं है। वेब सीरीज में मेकर्स जमकर हॉट सीन्स को परोसते हैं ताकि सीरीज हिट हो सके। वहीं वेब सीरीज में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेसेस भी काफी सुर्ख़ियों में हैं। वहीं उल्लू वेब सीरीज की सभी अभिनेत्रियों को फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस की बोल्डनेस के आगे फैंस की बोलती बंद हो जाती है। ओटीटी के जरिए कई कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस लिस्ट में एक नाम है आयुषी जायसवाल। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सामने वाली खिड़की को लेकर चर्चा में हैं। आइये जानते हैं इस सीरीज और एक्ट्रेस से जुडी खास बातें।

आयुषी की कल रिलीज हो रही है एक और बोल्ड वेब सीरीज

उल्लू प्लेटफार्म की एक वेब सीरीज काफी चर्चा में है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह एक बोल्ड वेब सीरीज का नाम ‘सामने वाली खिड़की’ है जिसमें आयुष एक बार फिर धमाल मचाती नजर आ रही है। वेब सीरीज में हॉट और इंटिमेट सीन्स का होना तो लाजमी है। ट्रेलर में ही कई इंटिमेट सीन्स को फिल्माया गया है जो सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है। आयुषी हर बोल्ड सीन्स को बखूबी फिल्माती हैं और यही एक्ट्रेस की खासियत है। यह वेब सीरीज भी हॉट और बोल्ड सीन्स से भरपूर है।

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

कई वेब सीरीज में मचा चुकी हैं धमाल

आयुषी जायसवाल ‘चरमसुख’ और ‘पलंग तोड़’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस प्राइम शॉट्स और उल्लू की कई वेब सीरीज में तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस बोल्ड और हॉट सीन्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। 25 वर्षीय यह हसीना यूपी की हैं जो आज ओटीटी की दुनिया में तूफान ला चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

वेब सीरीज की कहानी है बेहद खास

इस वेब सीरीज का ट्रेलर फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है। वेब सीरीज की कहानी एक कपल आशीष और नेहा की है। डेट करने के बाद दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन कुछ समय बाद नेहा आशीष को पैसे की वजह से छोड़ देती है। नेहा अपने बॉस के प्यार में पड़ जाती है।कहानी में हुक पॉइंट है जब आशीष को एक बार फिर प्यार हो जाता है और वह होती हैं अनीता जो सामने ही बिल्डिंग में रहती हैं। क्या अनीता आशीष को धोखा देगी या बनाएगी सीरियस रिलेशन यह देखने के लिए उल्लू की यह वेब सीरीज को एन्जॉय करें। आयुषी जायसवाल की यह वेब सीरीज ULLU पर 6 सितंबर यानी कल रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version