कटरीना कैफ-विक्की कौशल और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी होने के बाद खबर आ रही थी कि बॉलीवुड में एक और बिग फैड वेडिंग होने वाली है। एक्टर सुनील शेट्टी के घर शहनाई गूंजने वाली है। उनकी बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं, लेकिन अब इन दोनों लव बर्ड्स से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी से पहले ही एक साथ रहने का फैसला किया है। वो जल्द ही नए घर में लिव-इन में रहेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल ने अपना ठिकाना बांद्रा में कार्टर रोड पर ढूंढ लिया है। इस किराए के अपार्टमेंट का हर महीने का रेंट 10 लाख रुपये है। इस 4BHK अपार्टमेंट के सामने से समुंदर का खूबसूरत नजारा भी दिखेगा।

साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी शादी!
इससे पहले दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आई थी। बताया जा रहा था कि ये लव बर्ड्स इस साल के अंत तक सात फेरे लेगा। दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी क्योंकि सुनील शेट्टी और केएल राहुल दोनों ही मैंगलोर के रहने वाले हैं।

दोस्त ने किया अलग ही खुलासा
दूसरी तरफ अथिया शेट्टी की एक क्लोज फ्रेंड का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों ने शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है क्योंकि दोनों के ही पास अभी फ्यूचर गोल्स और वर्क कमिटमेंट्स हैं।

यह भी पढ़े: गौतम अडानी जल्द ही खरीदने वाले हैं ये कंपनी, जिससे हो जाएंगे मुकेश अंबानी से ज़्यादा ताकतवर

3 साल से डेट कर रहे हैं अथिया और राहुल
केएल राहुल और अथिया पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने शुरुआत में दुनिया की नजरों से अपना रिश्ता छिपाए रखा, लेकिन धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने लगे। हर खास मौके पर वे साथ ही नजर आते हैं। हालांकि, इन सब पर अभी तक किसी ने भी ऑफिशियल रिएक्ट नहीं किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version