सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है और जब बात डांस वीडियोस की हो तो वह कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है अब एक ऐसा ही सांस थमा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक देसी गर्ल शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म इश्क कमिना पर लॉस एंजिलिस की सड़कों पर डांस करती दिखाई दे रही है।

विनीता हजारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया। जिसमें उन्हें घाघरा चोली पहने इश्क कमिना की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि विनीता ने यह वीडियो बुधवार को साझा किया और शेयर करने के बाद से इसे 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि वैसे तो यह वीडियो सिक्वेंस शाहरुख और ऐश्वर्या पर फिल्माया गया है। लेकिन जिन लोगों ने भी इस डांस वीडियो को देखा वह उसे रियल से भी ज्यादा बढ़िया बता रहे हैं।

ब्लू कलर के लहंगे चोली में लड़की को जबरदस्त तरीके से हॉलीवुड बुलेवार्ड स्ट्रीट पर इश्क कमीना गाने पर सहजता से थिरकते हुए देखा जा सकता है। जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा वो लड़की के मूव्स का दीवाना हो गया। वहीं विनीता हजारी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हॉलीवुड में बॉलीवुड का धमाका करने वाली एक बुरी लड़की नाइस क्या हम एक Bollyitems क्लास चाहते हैं मुझे बताएं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/desi-bhabhis-dance-created-a-sensation/103860/?amp

इंटरनेट पर यह वीडियो जब से शेयर किया गया है तभी से तहलका मचा रहा है लोगों को यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। लोग कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा बहुत बढ़िया है। यह डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version