AUS vs AFG: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम ने अफगानिस्तान टीम को 5 रनों से हराकर सेमिफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। कीवी टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपना स्थान पहले ही पक्का कर लिया है। सेमिफाइनल में जाने के लिए ग्रुप में इंग्लैंड, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच लड़ाई जारी है, और मार्जिन इतना अच्छा है कि आगे बढ़ने वाली टीम का फैसला किया जा सकता है नेट रन रेट के आधार पर यदि ग्रुप में सबके अंक बराबर होते है तो।

अंपायर से हुई बड़ी गलती

मैच जीतना बड़ा होता है दबाव उतना ही ज्यादा होता है चाहे वह प्लेयर हो या अंपायर। आज मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलिया पारी के दौरान मैच के चौथे ओवर में मात्र पांच गेंद ही फेंकी गई। हालांकि ऑस्ट्रेलिया टीम ने मैच जीत लिया लेकिन अंत में कहीं न कहीं इस गलती ने मैच पर अपना असर दिखा दिया था जब राशिद खान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। खेल के चौथे ओवर के दौरान, ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श और डेविड वार्नर क्रीज पर थे, जब सिर्फ पांच गेंदों पर एक ओवर फेंका गया क्योंकि अंपायर से बड़ी गलती हो गई थी।

Also Read: IPL 2023: ‘CSK टीम में बने रहे Ravindra Jadeja’, चेन्नई के कप्तान ने जताई अपनी इच्छा!

ऑस्ट्रेलिया ने जीता 5 रनों से मैच

ऑस्ट्रेलिया ने पांच रनों से मैच जीत लिया और अपने ग्रुप चरण के सभी पांच मैचों को पूरा करने के बाद तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। श्रीलंका शनिवार को एक महत्वपूर्ण मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा, यदि श्रीलंका टीम ने इंग्लैंड टीम को हरा दिया तब पूरा मामला नेट रन रेट पर आ जाएगा और ग्रुप 1 में सेमिफाइनल में कौन जाएगा जो इस बात का फैसला रन रेट से होगा।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version