AUS vs ENG T20 WC 2022: बारिश के कारण इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले मैच को रद्द कर दिया गया। इससे पहले बारिश के कारण टॉस में भी देर करना पड़ा था। बारिश की वापसी के कारण खेल को आखिरकार रद्द करना पड़ा। और टॉस में गीली आउटफील्ड की वजह से देरी हुई थी। इस प्रकार ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने समान रूप से अंक बांटे। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों के अभी तीन-तीन अंक हैं, लेकिन अधिक नेट रन रेट के कारण इंग्लैंड अब ग्रुप 1 में दूसरे और ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर है।

आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया था 5 रनों से मैच

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच हुए मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने इतिहास रचते हुए इंग्लैंड टीम को बारिश बाधा मैच में 5 रनों से हरा दिया था। जब खेल रोका गया तब इंग्लैंड 14.3 ओवर में 105/5 के स्कोर पर था, लेकिन बारिश न रुकने के कारण डीएलएस तकनीक का उपयोग करते हुए आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 रनों से हरा दिया।

Also Read: T20 World Cup 2022: जिम्बाब्वे की शानदार जीत के बाद पूर्व गेंदबाज Pommie Mbangwa हुए खुशी के मारे पागल, देखें Video

श्रीलंका को बुरी तरह हराया था ऑस्ट्रेलिया ने

मार्कस स्टोइनिस की महज 18 गेंदों पर 59 रन की अटूट पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गये टी20 विश्व कप के सातवें मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने 158 रनों का पीछा करते हुए तेजी से शुरुआत की, लेकिन महेश थीक्षाना ने डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया। कुछ अच्छे शॉट लगाने के बाद बाद में मिशेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल भी चले गए। इससे पहले, श्रीलंका ने 20 ओवरों में चैरिथ असलांका की 25 गेंदों पर 38 रनों की नाबाद पारी के साथ 157/6 के ठोस कुल स्कोर पर पहुंच गया। विकेटों के शुरुआती नुकसान के बाद, पथुम निसानका ने 40 रन बनाए और श्रीलंका की उम्मीदों को जिंदा रखा।

Must Read: Rajasthan: राजस्थानी बेरोजगारों ने मनाई काली दिवाली, उपेन यादव ने कहा-‘ कांग्रेसी नेताओं को जमानत बचाना भी  हो जाएगा मुश्किल’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version