AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच आज खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन जहां कंगारू टीम ने मैच के पहले ही दिन पकड़ मजबूत बना ली है। तो वहीं बॉक्सिंग डे टेस्ट पर महान स्पिनर गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) के लिए स्टैंड में बैठे सभी दर्शकों ने कुछ खास तरीके से उनके लिए शोक मनाया। आपको बता दें की इसी साल मार्च के महीने में शेन वॉर्न का निधन हो गया था। आज मेलबोर्न ग्राउंड पर शेन वॉर्न के प्रति प्यार देख सभी भावुक हो गए ,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शेन वॉर्न के नाम पर दिया जाएगा वह अवॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया टीम के महान गेंदबाज शेन वॉर्न को आज मैदान पर ठीक 3 बजकर 50 मिनट पर सभी दर्शकों ने खड़े होकर सेल्यूट किया और जोर-जोर से वॉर्न का नाम पुकारा। तो वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैच के दौरान एक बड़ा एलान किया और कहा कि अब ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न के नाम पर अब दिया जाएगा। आप को बता दें कि आज मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला जा रहा है जो की शेन वॉर्न का होम ग्राउंड है और उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में अपनी शानदार स्पिन गेंदबाजी से अच्छे से अच्छे बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया।

Also Read: PAK VS NZ: पाक टीम के कप्तान BABAR AZAM ने शतक जड़कर बनाया महारिकॉर्ड, 17 साल बाद यह कारनामा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

शेन वॉर्न का रहा है टेस्ट क्रिकेट में दबदबा

ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए 145 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 273 पारियों में 708 झटके थे। तो वहीं दिग्गज स्पिनर ने कंगारू टीम के लिए 194 एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 293 विकेट लिए हैं। बता दें कि शेन वॉर्न ही पहले कप्तान हैं जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स को ट्रॉफी दिलाई थी।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version