Viral Video: आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर इलाके में कहीं न कहीं शादी की शहनाइयां की गूंज सुनने को मिल जाएगी। शादी हो रही हो और सेलिब्रेशन के लिए डांस ना हो ऐसा हो नहीं सकता है। साथ ही, सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ लोगों का डांस स्टेप्स देखकर कंट्रोल नहीं कर पाते है और हंसी छूट जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ताऊ का डांस देखकर आप चौंक जाएगा। आइये जानते है क्या खास बात इस वीडियो में-

ताऊ ने अपने डांस से किया सबको हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दिख रहा है कि शादी में बहुत सारे मेहमान आए हुए है और स्टेज के सामने कुर्सियां लगी हुई है। वहीं स्टेज के सामने डांस फ्लोर बना हुआ है। इसी बीच एक शक्स तेजी से आता है और बप्पी लहरी के फेमस गाने जिमी जिमी पर दौड़कर-दौड़कर डांस करना शुरू करता और फिर शानदार डांस करने लगता है। ताऊ गाने के डांस हुक स्टेप को कॉपी करने की पूरी कोशिश करता है। इसी दौरान आस-पास के लोग उनके डांस देखकर काफी खुश हो जाते हैं।  

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

ताऊ का वीडियो वायरल

इस वीडियो को rohit.vishwas नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 18 सौ से ज्यादा लाइक आ चुके है और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिम्मी जिम्मी आजा आजा’। वही इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है सर’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपर’, तीसरे यूजर ने लिखा,  ‘वाओ’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘गोविंदा फेल है भाई इनके सामने’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। 

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version