AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन आज ऑस्ट्रेलिया के शानदार बल्लेबाज ट्रेविस हेड का जन्मदिन भी है और उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन शानदार फील्डिंग करते हुए साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज को रन आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रेविस हेड ने किया बेहतरीन रन आउट

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच चौथे दिन खेल में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मेहमान टीम को कोई मौका ही नहीं दिया। इस दौरान साउथ अफ्रीका के 27वें पारी के दौरान गेंदबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कम्मिंस और उनके ओवर में बर्थडे बॉय ट्रेविस हेड ने कमाल की फील्डिंग करते हुए खाया जोंडो को डायरेक्ट थ्रो कर रन आउट कर दिया। ट्रेविस हेड आज 29 साल के हो गए हैं और वह ऑस्ट्रेलिया टीम में एक मजबूत बल्लेबाज माने जाते हैं।

Also Read: आखिरकार VIRAT KOHLI को श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में क्यों नहीं मिली जगह, सामने आई यह बड़ी वजह

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

सीरीज के दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रन बनाए जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर की बेहतरीन पारी की बदौलत 575 रनों पर अपनी पारी को घोषित कर दिया और पहली पारी में 386 रनों की बढ़त हासिल कर ली। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम मात्र 204 रनों पर ही ऑलआउट हो गई और मैच को एक पारी और 182 रनों से हार गई। दूसरे टेस्ट मैच में शानदार 200 रनों की पारी खेलने वाले डेविड वार्नर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version