Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर एक गाने पर बहुत ही ज्यादा बार वीडियो बनाई गई है। इस गाने पर छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक डांस करते हुए नजर आए हैं। यह गाना कोई और नहीं बल्कि ‘पतली कमरिया मोरी’ वाला गाना है। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर थिरकते हुए नजर आए हैं। इस गाने पर वैसे तो सभी युवा से लेकर बुजुर्गों ने डांस किया है लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा हमारे साथ क्यों नहीं हुआ।

मास्टर और स्कूल के बच्चों का धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल के एक टीचर अपनी कक्षा में सभी विद्यार्थियों के साथ ‘पतली कमरिया’ गाने पर बड़े ही धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं। इसमें सबसे मजे की बात यह है कि टीचर बच्चों के साथ बड़े ही खुशनुमा मिजाज में डांस करता है, जिसे देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स भी फिदा हो गए हैं। इस वायरल वीडियो को ‘आउटलॉज’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में हंसने वाली इमोजी लगाए हुए हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: जानिए क्यों आखिर इस शख्स को देखकर खूंखार मगरमच्छ के उड़े होश, चेहरा देख पानी में भागा

यूजर्स को याद आए अपने स्कूल के दिन

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें टीचर का डांस देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो में क्लास रूम में सभी छोटे और बड़े बच्चे दिखाई दिए हैं। जो टीचर के डांस करने पर सपोर्ट करते हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है ‘मास्टरों के पास अब सच में यही काम रह गया है।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा है ‘हमारे जमाने में तो ऐसे टीचर नहीं थे।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा है ‘यह तो बहुत अच्छा स्कूल है, एक हमारी मैडम को देखो, हाथ धो के हमारे पीछे पड़ी रहती थी।’ इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स को वीडियो देखने के बाद अपने स्कूल के दिन याद आ गए हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version